Sandeep Maheshwari Parents Meets Premanad Maharaj : वृंदावन के संत Premanand Ji Maharaj से मिलने पहुंचे मोटिवेशनल स्पीकर संदीप महेश्वरी के पैरेंट्स,मिला यह ज्ञान

By admin

Updated on:

Sandeep Maheshwari Parents Meets Premanad Maharaj

Sandeep Maheshwari Parents Meets Premanad Maharaj : आप लोग श्री प्रेमानंद महाराज जी को जानते ही होंगे,प्रेमानंद जी महाराज का बचपन का नाम अनिरुद्ध कुमार पांडे है, महाराज जी का जन्म कानपुर उत्तर प्रदेश में हुआ है | जो कि अपने अच्छे विचारों और भाषा के लिए बहुत फेमस हैं और उनके अच्छे विचारों वाले भाषण बहुत वायरल भी होते हैं,तो रिसेंटली उनके ऑफिशियल चैनल भजन मार्ग पर एक वीडियो आया जिसमें कि मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी जी के माता-पिता महाराज जी से मिलने पहुंचे उस वीडियो के कमेंट्स में ज्यादातर एक ही बात थी कि Sandeep Maheshwari भी वहां जरूर जाएं और उनसे मिले |

आपको बता दे ,मोटिवेशनल स्पीकर संदीप महेश्वरी (Motivational speaker Sandeep Maheshwari) के माता-‌पिता ने प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) से कई सारे सवाल पूछे। उन्होंने उन सवालों के उत्तर देने की संत प्रेमानंद से प्रार्थना की। यहाँ तक की संदीप महेश्वरी की माता ने प्रेमानंद महाराज को बताया कि उन्हें आलस बहुत आता है। तो वो आलस को कैसे दूर करें।

प्रेमानंद महाराज ने संदीप महेश्वरी की माता को नाम जप करने की सलाह दी ?

प्रेमानंद महाराज (Premanand maharaj) ने संदीप महेश्वरी की माता के प्रश्न पर कहा ” नाम जप “. यहाँ तक की प्रेमानंद महाराज ने यह तक कहा कि अगर आप राधा रानी का नाम जप करते हैं तो आप देखेंगे की आलस से छुटकारा मिल जायेगा । इसके अलावा प्रेमानंद महाराज (Premanand maharaj) ने यह भी कहा कि आपके पास भगवान की कृपा से लौकिक सुख तो है ही एक अलौकिक सुख पाने के लिए राधा रानी का नाम जप करना पड़ेगा।

महाराज जी से मिलने के लिए किन बातों का ध्यान रखना है ?

महाराज जी से मिलने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना महत्वपूर्ण है। सबसे पहले, उनके सम्मुख विनम्रता और आदर बनाए रखना चाहिए। उनके संग कभी उनके उद्धार या उपदेशों के प्राप्ति का भावनात्मक अनुभव करना चाहिए। उनकी वाणी को समझने के लिए गहराई से सुनना चाहिए और उनके विचारों पर विचार करना चाहिए। समय के प्रति आदरभाव और समय पर पहुँचना बहुत महत्वपूर्ण होता है। अंत में, उनके उपदेशों को अपने जीवन में अमल में लाने का प्रयास करना चाहिए।

https://indianewsprime.com/

admin

Leave a Comment