Stand-up Comedian Neel Nanda dies: स्टैंडअप कॉमेडियन नील नंदा का हुआ निधन 32वां जन्मदिन मनाने के कुछ ही दिन बाद !

By admin

Updated on:

neel nanda dies

Stand-up Comedian Neel Nanda dies :

अनिल नंदा के बारे में…

कॉमेडियन नील नंदा का बत्तीस साल के होने के कुछ समय बाद निधन हो गया, उनके प्रबंधक ग्रेग वीस ने मीडिया को सूचित किया। श्री नंदा की मृत्यु के समय और कारण की जानकारी उनकी प्रेमिका और परिवार के अनुरोध पर जानबूझकर निजी रखी गई थी।

नील नंदा की मौत का कोई स्पष्ट कारण अभी तक सामने नहीं आया है। नील का घर अमेरिका के लॉस एंजिल्स था। नील ने फिल्में “जिमी किमेल लाइव!” और “कॉमेडी सेंट्रल” में काम किया। नील एक भारतीय मूल निवासी थे जो लॉस एंजिल्स में रहते थे। उन्हें बचपन से कॉमेडी में रुचि थी।

श्री नंदा की मृत्यु एक सदमे के रूप में हुई क्योंकि उन्होंने हाल ही में टोरंटो में एक कॉमेडी क्लब में मुख्य वक्ता बनकर अपना जन्मदिन मनाया था। कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम पर टोरंटो के जोकर्स थिएटर और कॉमेडी क्लब में अपने “जन्मदिन सप्ताहांत” कार्यक्रम का भी प्रचार किया।

नील को कॉमेडी कम्युनिटी में उनकी सहानुभूति और दयालुता के लिए जाना जाता था, और मनोरंजन क्षेत्र को उनकी हानि हुई है। लंबे समय तक उनकी अनुपस्थिति महसूस की जाएगी, और कई लोग इस खबर से दुखी हैं।

मारियो एड्रियन ने लिखा इंस्टाग्राम में नोट

एक अन्य हास्य अभिनेता, जिसने हाल ही में नंदा के साथ प्रस्तुति दी थी, मारियो एड्रियन ने भी अपने दोस्त को एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा। एड्रियन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हम केवल इसी साल मिले थे, लेकिन जो कम समय मुझे उनके साथ बिताने को मिला, वह मेरे जीवन में बहुत सारी रोशनी और सकारात्मकता लेकर आए।”

indianewsprime.com

admin

Leave a Comment