Vijayakanth Death News – अभिनेता और DMDK के संस्थापक कैप्टन विजयकांत का निधन, कोरोना के चलते वेंटिलेटर पर थे

By admin

Updated on:

vijayakanth died news

Vijayakanth Death News

तमिलनाडु के राजनेता और अभिनेता विजयकांत का गुरुवार को चेन्नई में निधन हो गया। वह इकहत्तर वर्ष के थे। अभिनेता को सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट मिल रहा था। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, अभिनेता को निमोनिया के कारण भर्ती कराया गया था और मेडिकल टीम के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। विजयकांत, जिन्हें प्यार से “कैप्टन” कहा जाता है, को नवंबर में सांस की समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कुछ सप्ताह बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था। 14 दिसंबर उनकी सार्वजनिक उपस्थिति का अंतिम दिन था।

PM मोदी tweet

विजयकांत के निधन पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि विजयकांत जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ। तमिल फिल्म जगत के एक दिग्गज, उनके करिश्माई प्रदर्शन ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। एक राजनीतिक नेता के रूप में, वह सार्वजनिक सेवा के प्रति गहराई से प्रतिबद्ध थे, जिसने तमिलनाडु के राजनीतिक परिदृश्य पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा।

पॉलिटिक्स में एंट्री 2006 में

विजयकांत ने 2006 के विधानसभा चुनावों में 8 प्रतिशत वोटों से विधायक बनकर तमिलनाडु की राजनीति में प्रवेश किया था। 2011 से 2016 तक वह तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष का नेता था। पार्टी भी अपने स्वास्थ्य के कारण राज्य में हार गई। पिछले कुछ वर्षों से, “कैप्टन” की सेहत चिंता का विषय बन गई है। वह बहुत समय से राजनीतिक गतिविधियों में नहीं थे। 18 दिसंबर को डीएमडीके की सामान्य परिषद की बैठक में, उनकी पत्नी वी प्रेमलता को पार्टी प्रमुख के रूप में चुना गया, उन्हें आखिरी बार देखा गया।

राहुल गांधी के विचार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजनीति और फिल्म दोनों में उनके योगदान का सम्मान करते हुए उनके प्रियजनों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त की। डीएमडीके के संस्थापक तिरु विजयकांत जी के निधन से हमें गहरा दुख हुआ है। राजनीति और फिल्म पर उनके गहरे प्रभाव को लाखों लोग कभी नहीं भूलेंगे। राहुल गांधी ने लिखा, “इस कठिन समय में उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।”

विजयकांत के निधन से प्रशंसकों को सदमा

राजनेता और अभिनेता विजयकांत के निधन की खबर ने उनके चाहने वालों को भी दुखी कर दिया है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘ये कॉलीवुड प्रेमियों के लिए बहुत दुखद खबर है।एक अन्य यूजर ने लिखा, “हम थलापति के प्रशंसक आपको हमेशा याद करेंगे।”‘आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे कैप्टन,’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा।आपको बता दें कि विजयकांत ने कई फिल्मों में काम किया था, जैसे सिवप्पू माली, ओम शक्ति, राजनदाई और पोनमाना सेल्वन।

https://indianewsprime.com/

admin

Leave a Comment