Harsh Beniwal and Jiya Shankar Controversy : क्या Jiya shankar है Harsh Beniwal की नई girlfriend ?देखे पूरा आर्टिकल

By admin

Updated on:

Harsh Beniwal and Jiya Shankar Controversy

Harsh Beniwal and Jiya Shankar Controversy:आपका हमारे नए आर्टिकल मै स्वागत है , जैसा की हम जानते है ,आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लोग बहुत एक्टिव रहते ही है | तो आज हम बात करने वाले है Harsh Beniwal और Jiya Shankar के बारे मै ,हलाकि अगर आप सोशल मीडिया मै एक्टिव रहते हो तो यह नाम आपके लिए नए नहीं होंगे | तो आइये जानते है इनके बारे मै बारे मै पूरी डिटेल्स मै और क्या कंट्रोवर्सी चल रही है इनके बीच मै |

कौन हैं Harsh Beniwal?

Harsh Beniwal, भारत के एक प्रसिद्ध यूट्यूबर, अभिनेता और कॉमेडियन हैं।जिनका जन्म 13 फरवरी 1996 को भारत की राजधानी दिल्ली में हुआ था, और यूट्यूब पर हर्ष बेनीवाल कॉमेडी, स्किट और वाइन टाइप की वीडियो बनाते हैं। अगर हम इनके यूट्यूब करियर की बात करे तो इन्होने साल 2015 मै यूट्यूब पे विडिओ बनाना चालू किया था | इसके अलावा Harsh Beniwal के यूट्यूब पर 15 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

Harsh Beniwal ने यूट्यूब की मदद से बॉलीवुड तक का सफर तय किया था , साल 2019 में रिलीज हुई बॉलीवुड मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।और अपनी कला से ऑडियंस का दिल जीता था |

इसके अलावा इनको बहुत पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चूका है | और आज की बात करे तो इनकी हर यूट्यूब वीडियो पर लाखों करोड़ों में व्यूज आते हैं। और इनके इंस्टाग्राम मै लगभग 6.7 मिलियन फोल्लोवेर्स हैं।

Harsh Beniwal instagram

कौन हैं Jiya shankar?

भारतीय टीवी अभिनेत्री जिया शंकर को उनकी प्रभावशाली अभिनय प्रतिभा के लिए व्यापक रूप से पहचाना जाता है। उनका जन्म 17 अप्रैल, 1995 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ ,उनका नाम सुर्खियों मै तब आया जब वो Bigg Boss OTT 2 का हिस्सा बनी | उन्होंने अपने अविश्वसनीय अभिनय कौशल से दर्शकों पर एक गहरी छाप छोड़ी है।

उन्हें &TV की कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ मेरी हानिकारक बीवी में डॉ. इरावती “इरा” पांडे और सब टीवी की कॉमेडी सीरीज़ काटेलाल एंड संस में सुशीला “सुशीला” रुहैल सोलंकी की भूमिका के लिए भी जाना जाता है।और इनके इंस्टाग्राम मै लगभग 2.7 मिलियन फोल्लोवेर्स हैं।

कौन हैं Jiya shankar?

क्या Harsh Beniwal की नई gf है Jiya shankar?

हलाकि,दोनों ही अपने क्षेत्र में प्रमुख नाम हैं, जैसा की हम देख रहे है जबसे Harsh Beniwal ने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल मै अपनी और Jiya shankar की फोटो एक साथ पोस्ट करी है तब से यह बात बड़ी कंट्रोवर्सी मै चल रही है | तो हम आपको बता दे की यह अपने एक नए गाने की शूट की वजह से एक साथ दिखाई दे रहे है |

क्या Harsh Beniwal की नयी gf है Jiya shankar?

हर्ष बेनीवाल ने साझा किया, “हम दोनों ने इस गाने पर बहुत उत्साह और जुनून के साथ काम किया है । यह वास्तव में हमारे सहयोग को दर्शाता है और हमारे दिल का टुकड़ा है। हमें उम्मीद है कि हमारे प्रशंसकों को यह पसंद आएगा। यह गाना एक रोमांटिक यात्रा है जिसका उद्देश्य भावनाओं को जगाना है।

गाने का नाम

गाने के टीजर पोस्टर में हमे हर्ष बेनीवाल और जिया शंकर एक साथ रहे हैं, जो एक रोमांटिक और एनर्जेटिक माहौल में हैं।यह बोलना बिलकुल गलत नहीं होगा की यह गाना बहुत लोगो के दिलो को चुने वाला है |हमें आशा है कि हमारे प्रशंसकों को यह अच्छा लगेगा। यह गाना एक रोमांटिक यात्रा का वर्णन करता है जो भावनाओं को जगाना चाहता है।

गाने का नाम
T-series

कौन है Harsh Beniwal की गर्लफ्रेंड?

हर्ष बेनीवाल अविवाहित हैं। वह भारत के सबसे बड़े यूट्यूबर में से एक हैं और उन्होंने पिछले 5 वर्षों में ही अपनी फैन फॉलोइंग बना ली है। और कुछ ऑनलाइन सूत्रों के अनुसार वह वर्तमान में टीवी अभिनेत्री मेघना गुप्ता के साथ रिश्ते में हैं।

Final words

हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल के माध्यम से आपको Harsh Beniwal और Jiya shankar, के बारे में दी गयी जानकारी अच्छी लगा होगी , और अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी Harsh Beniwal और Jiya shankar के बारे में जानकारी मिल सके।

https://indianewsprime.com/

admin

Leave a Comment