Harsh Beniwal Car Collection – सिर्फ youtube पे कॉमेडी Vedio दालकर इस सख्श ने खरीद डाली एक से बढ़कर एक luxury कार | देखे पूरा कलेक्शन!

By admin

Updated on:

Harsh Beniwal Car Collection

Harsh Beniwal Car Collection : जैसा की हम सब जानते ही है | आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे यूट्यूब ,फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कंटेंट क्रिएशन करके लाखो लोग महीने का लाखो करोड़ो रुपए कमा रहे हैं। जिसके साथ कई लोग तो आज सिर्फ इन्ही प्लेटफॉर्म की मदद से एक सेलिब्रिटी जैसी जिंदगी भी जी रहे हैं।इसके अलावा उनके चाहने वालो की संख्या भी लाखो और करोड़ो मै है | जो की अपने आप मै बहुत बड़ी बात है | तो आज हम आपको इस डिजिटल दुनिया से जुड़े एक प्रसिद्ध युटुबर Harsh Beniwal की कार कलेक्शन और संपति के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो महज यूट्यूब पर कॉमेडी विडिओ बनाकर करोड़ो रूपये कमा रहे है|

कौन हैं Harsh Beniwal?

Harsh Beniwal, भारत के एक प्रसिद्ध यूट्यूबर, अभिनेता और कॉमेडियन  हैं।जिनका जन्म 13 फरवरी 1996 को भारत की राजधानी दिल्ली में हुआ था, और यूट्यूब पर हर्ष बेनीवाल कॉमेडी, स्किट और वाइन टाइप की वीडियो बनाते हैं। अगर हम इनके यूट्यूब करियर की बात करे तो इन्होने साल 2015 मै यूट्यूब पे विडिओ बनाना चालू किया था | इसके अलावा Harsh Beniwal के यूट्यूब पर 15 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

Harsh Beniwal ने यूट्यूब की मदद से बॉलीवुड तक का सफर तय किया था , साल 2019 में रिलीज हुई बॉलीवुड मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।और अपनी कला से ऑडियंस का दिल जीता था |

इसके अलावा इनको बहुत पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चूका है | और आज की बात करे तो इनकी हर यूट्यूब वीडियो पर लाखों करोड़ों में व्यूज आते हैं। और इनके इंस्टाग्राम मै लगभग 6.7 मिलियन फोल्लोवेर्स हैं।

Harsh Beniwal instagram

Harsh Beniwal Car Collection

Harsh Beniwal ने यूट्यूब की मदद से करोड़ो की संपति बनाई हैं, इसके अलावा हर्ष लग्जरी गाड़ियों के भी बहुत शौक़ीन हैं,और इसी कारण इनके पास कार कलेक्शन में कई लग्जरी गाडियां भी शामिल हैं।Harsh Beniwal के कार कलेक्शन में Volkswagen Polo,Mercedes Benz CLA 200d और Toyota Fortuner गाड़ी शामिल हैं।

Volkswagon Polo

हर्ष बेनीवाल ने जब यूट्यूब से पैसे कमाने शुरू किए थे, तो उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में वोक्सवैगन पोलो कार निकाली थी, और इसको अपनी कार कलेक्शन मै शामिल कर लिया था ,। हलाकि अगर हम भारतीय बाजार में इस कार की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत लगभग 9 लाख रुपये तक है।

हालाँकि, ताज़ा जानकारी के अनुसार इस समय वोक्सवैगन कंपनी ने अपनी पोलो कार बनाना बंद कर दिया है।

Mercedes Benz CLA 200d

Harsh Beniwal की लग्जरी कार कलेक्शन मै Mercedes की Benz CLA 200d गाड़ी शामिल हैं। भारतीय मार्केट में इस गाड़ी की कीमत लगभग 72 लाख रुपए बताई जा रही हैं, हलाकि Harsh Beniwal को कई बारी Mercedes Benz CLA गाड़ी में देखा गया हैं।

Mercedes Benz CLA 200d

इसके अलावा लग्जरी ब्रांड के चाहने वालो की तादात दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है ,जिनके दवारा इनको पसंद किया जाता है | और कई लोगों के लिए यह मनपसंदीदा कार भी है।

Toyota Fortuner

भारत में Toyota Fortuner एक बहुत ही लोकप्रिय SUV कार है,और SUV सेगमेंट मै इस कार ने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है ,तो आपको बता दें कि Harsh Beniwal की कार कलेक्शन में Toyota Fortuner गाड़ी भी शामिल हैं।

भारतीय मार्केट में इस समय Toyota Fortuner की कीमत लगभग 52 लाख रुपए बताई जा रही है,हलाकि इसका base model की कीमत 33 Lakh से शुरू हो जाती है और टॉप मॉडल की कीमत 52 लाख रुपए है । SUV सेगमेंट मै Toyota Fortuner को ही लोगो दवारा बहुत पसंद किया जाता है |

इतना कमाते हैं Harsh Beniwal YouTube से!

Harsh Beniwal आज के समय में भारत के सबसे बड़े बड़े यूट्यूबर के लिस्ट में शामिल हैं और सिर्फ यूट्यूब की मदद से हर साल करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं।और हर साल इनके millions मै सब्सक्राइबर भी बढ़ते है यूट्यूब पे ,और सूत्रों के मुताबिक Harsh Beniwal हर महीने लगभग 12 लाख से 30 लाख रुपए के बीच मै बनाते है |

Final Words

हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल के माध्यम से आपको Harsh Beniwal और उनके कार कलेक्शन, के बारे में दी गयी जानकारी अच्छी लगा होगी , और अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी Harsh Beniwal और उनके कार कलेक्शन के बारे में जानकारी मिल सके।

FAQs

Harsh Beniwal के पास कौन कौन सी Luxury कार है ?

Harsh Beniwal के पास Toyota Fortuner,Mercedes Benz CLA 200d और Volkswagon Polo जैसी लक्ज़री कार मौजूद है|

Harsh Beniwal की उम्र कितनी है?

27 years

https://indianewsprime.com/

admin

Leave a Comment