Total Gaming AKA AJJUBHAI Net Worth: Income, Cars, Girlfriend, Real Name

By admin

Updated on:

Total Gaming AKA AJJUBHAI Net Worth: Income, Cars, Girlfriend, Real Name

Total Gaming AKA AJJUBHAI Net Worth:आज हम गेमिंग के दुनिया से आपके लिए Total Gaming AKA AJJUBHAI Net Worth की जानकारी लेकर आये हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपने AJJUBHAI के बारे में कभी न कभी जरूर सुना होगा।गेमिंग फुटेज के अलावा, चैनल तकनीकी उत्पाद समीक्षा और अनबॉक्सिंग वीडियो भी प्रदान करता है।

कौन हैं Total Gaming AKA AJJUBHAI ? Total Gaming Net Worth

उनका असली नाम अजय है और उन्हें टोटल गेमिंग और अज्जू भाई के नाम से जाना जाता है। हालाँकि, अधिकांश गेमिंग समुदाय टोटल गेमिंग को अज्जू भाई के रूप में संदर्भित करता है। टोटल गेमिंग एक मशहूर यूट्यूबर हैं, लेकिन उनका करियर यहीं खत्म नहीं होता है। अज्जू भाई एक सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में काम करते हैं। टोटल गेमिंग (अज्जू भाई) की स्थापना 1998 में हुई थी। उनकी उम्र अब 2021 में 23 साल हो गई है। टोटल गेमिंग का जन्म गुजरात के सबसे बड़े शहर सूरत में हुआ था। वही यूट्यूब और इंस्टाग्राम को मिलाकर इनके साथ लगभग करोड़ो की संख्या में लोग जुड़े हुए हैं जो इनको गेम खेलते हुए देखना पसंद करते हैं।

BIO

Real NameAjendra Variya
NicknameAjju Bhai
ProfessionGamer, YouTuber, Social Media Influencer
Age28 years
BirthplaceAhmedabad, Gujarat, India
NationalityIndian
Favorite GameFree Fire, GTA5
Instagram@totalgaming_official
YouTube Channel@TotalGaming093
Mailbusiness@totalgaming.in

Total Gaming Aka AJJUBHAI Net Worth

अगर हम Total Gaming Aka AJJUBHAI Net Worth की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी Net Worth लगभग 15 करोड़ रुपए हैं और हर महीने AJJUBHAI लगभग 1.25 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाते हैं।

Total Gaming Net WorthApprox. 15 Crore
Total Gaming Monthly IncomeRs 1.25 Crore Per Month

Total Gaming Aka AJJUBHAI YouTube Income

Total Gaming Aka AJJUBHAI सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं| इनके यूट्यूब चैनल टोटल गेमिंग पर लगभग 38.3 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर इनके साथ जुड़े हुए हैं।इसके अलावा इनके दो चैनल और है यूट्यूब मै अजय वर्स और टग हाइलाइट्स के नाम से जिसमे दोनों चैनल को मिलाकर इनके आठ मिलियन तक सब्सक्राइबर है | अगर हम इनके यूट्यूब की इनकम की बात करें तो एक वीडियो से यह 3 से 4 लख रुपए तक कमा लेते हैं|

Per Video Income (Approx)3-4 Lakh

Total Gaming Aka AJJUBHAI Instagram Income

Total Gaming Aka AJJUBHAI सोशल मीडिया प्लेटफार्म Instagram पर भी काफी एक्टिव रहते हैं|उनका इंस्टाग्राम हैंडल @totalgaming_official नाम से है जिनमे उनके 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं|सूत्रों के हिसाब से वह एक ब्रांड डील करने का लगभग 4 से 5 रुपए चार्ज करते है लेकिन अभी यह बात क्लियर नहीं बताई गयी है Ajjubhai के एन्ड से |

Face Reveal Controversy

अज्जू भाई, जिन्हें अजेंद्र वारिया के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने 37 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने पर अपना चेहरा उजागर करने का वादा किया था, जो उन्होंने 30 दिसंबर, 2023 को एक भावनात्मक वीडियो में किया, जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों को उनके निरंतर समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

Total Gaming Aka AJJUBHAI Girlfriend

इंटरनेट पर बहुत सारे लोग हैं जो टोटल गेमिंग (अज्जू भाई ) गर्लफ्रेंड के बारे में जानना चाहते हैं कि आखिर अज्जू भाई की गर्लफ्रेंड कौन हैं? तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार अज्जू भाई की गर्लफ्रेंड का नाम Sooneeta हैं। हालाँकि अभी तक अज्जू भाई ने इनके बारे में खुद कोई भी जानकारी सांझी नहीं की हैं।

Interesting facts of Total Gaming AKA AJJUBHAI

  • क्या अजय धूम्रपान करता है?: नहीं.
  • क्या अजय शराब पीता है?: नहीं.
  • वह लाइव स्ट्रीम पर फ्री फायर, PUBG, कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल और GTA 5 भी खेलता है।
  • अज्जू भाई एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और ‘ग्रोथ हैकर’ हैं।
  • वह C++, PHP और JavaScript जैसी कई भाषाओं में भी कोड कर सकता है।

FAQ

अज्जू भाई का असली नाम क्या है?

अज्जू भाई का असली नाम अजेंद्र वारिया है

अज्जू भाई की उम्र कितनी है?

28 years

अज्जू भाई क्यों प्रसिद्ध है?

टोटल गेमिंग अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध है, जो उसकी व्यापक सफलता का एक कारण है।

http://indianewsprime.com/

admin

Leave a Comment